featured pujabi jutti online

पंजाबी जुत्ती के डिज़ाइन : New Punjabi Jutti Designs | Punjabi Bridal Jutti

आप अपनी शादी के लहंगे (Bridal Lehnga) के साथ बहुत-बहुत प्रकार के जूते चप्पल ट्राय कर सकते हैं | आप चाहे तो हील वाली सैंडल भी पहन सकते हैं परंतु शादी के दिन जितना हो सके हल्का रहना चाहिए वैसे तो आपके शादी के कपड़े (Wedding Dresses) बहुत भारी होते हैं साथ ही साथ शादी की ज्वेलरी (Wedding Jewellry ) भी बहुत हैवी होती है तो कोशिश करिए कि ज्यादा ऊंची हील वाली सैंडल ना पहने इससे आपको गिरने का भी डर बना रहता है और अक्सर कच्चे स्टेज पर चलने का भी |

दोस्तों आज हम आपसे पंजाबी जुत्ती की कुछ नए डिजाइंस (New Punjabi Jutti Designs) शेयर कर रहे हैं जो आजकल मार्केट में बहुत ज्यादा Trending  हैं | ये पहनने में बहुत ही comfortable होती है और साथ ही साथ आप इसको आसानी से उतार कर साइड में भी रख सकते है |

एक स्टाइलिश शाइनी  Punjabi जुत्ती आपको हमेशा अनूठा दिखाती है| यह हर तरह के आउटफिट के साथ मैच करती है चाहे वो पारंपरिक लहंगा हो या साड़ी|

यदि आप अपने ब्राइडल आउटफिट (Bridal Outfit )के लिए floral पैटर्न choose कर रहे हैं तो आप blossom ballerinas choose कर सकते हैं. ये पहनने में बहुत ही comfortable होती है.

यदि आप अलग दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश और कंफर्टेबल भी रहना चाहते हैं आप एंब्रॉयडरी फेस्टिव पंजाबी जुत्ती (Embroidered jutti )सेलेक्ट कर सकते हैं. एंब्रॉयडरी फेस्टिव पंजाबी जुत्ती हर तरह के bridal outfits और  wedding outfits के साथ अच्छे से जाती है.

यदि आपको गोल्ड वर्क पसंद है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. यह ना केवल आपके bridal outfit के लिए बेस्ट ऑप्शन है बल्कि बहुत कंफर्टेबल भी है.

पंजाबी मिरर वर्क जुत्ती कभी भी फैशन से आउट नहीं होती. इस प्रकार की जुत्ती में मिरर से सजावट की जाती है. यह मिरर वर्क आपके आउटफिट को बहुत ही यूनिक और स्टाइलिश बनाता है. मिरर वर्क से सजी यह जुत्ती आपको बहुत ही रिफ्रेशिंग चेंज देगी.

घुंघरू बहुत ही मजेदार है. इससे ज्यादा सुंदर कुछ भी नहीं है खरीदने के लिए. छन छन कर बजते यह घुंघरु ना केवल आपके पैरों को आकर्षण का केंद्र बनाते हैं बल्कि आपकी ब्राइडल आउटफिट के साथ बहुत अच्छे से मैच करते हैं. यह चलने में भी बहुत कंफर्टेबल है.

मोतियों से सजी जुत्ती ब्राइडल आउटफिट के लुक में एक add on factor की तरह काम करती है. रंगीन मोती आपकी स्टाइल स्टेटमेंट (style statement ) को चमकाने के साथ-साथ जबरदस्त और प्रभावशाली बनाते हैं. मोतियों से सजी पंजाबी जुत्ती (Punjabi Jutti)उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो अपने bridal outfit में ज्यादा चमक पसंद नहीं करते.

शादी की जुत्ती (wedding jutti )पर वर्क होता है जिसमें मोती बीट्स घुंघरू (Gunghroo Jutti )देखने को मिलते हैं | आप शादी के जुत्ती ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं (Buy Jutti Online ) अपने लहंगे के कलर (india bridal dress colors) के अकॉर्डिंग आप से मैच कर सकते हैं |

 

pujabi jutti

Image 2 of 6

 

 

टैग्स: , , , ,
 
Next Post
The indian prayer prepraing the worship items for thread ceremony (puja, pooja) of indian wedding event with Ganesha statue (Hindu god of wisdom)
Hindi

क्यों होता है कुआँ पूजन?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Content is protected !!